Blogger Introduces New Gadget For Highlighting Your Posts

Share:
Post Highlighter
Image Source: Google Images


Bloggers के लिए सबसे ज्यादा जरुरी बात यह है कि उनकी हर Post Viewers तक ठीक ढंग से पहुँच पाए पर जो Bloggers रोजाना अपनी Blog को Update करते हैं उनकी कोई भी नयी Post या फिर यूँ कहें कि पुरानी posts ज्यादा दिनों तक Blog Archieves में ऊपर नहीं बनी रहती और धीरे-धीरे निचे पहुच जाती है और इसके फलस्वरूप होता यह है कि उन posts को viewers  की कम Attention मिलने लगती है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए Blogspot Developers ने Blogger के लिए एक नया Gadget उतारा है, जिसका नाम है Featured Post. इस Gadget के द्वारा Blogger अपनी मनचाही Posts को अलग से Highlight करके दिखा सकते हैं फिर चाहे वो post कितनी भी पुरानी हो या नयी हो.

इस Gadget को अपनी Blog में जोड़ने के लिए अपने Blogger Dashboard में Layout Tab को चुनें फिर Add a Gadget का चुनाव कर Featured Post नाम के Gadget को Add करें. इस Gadget को आप अपने हिसाब से Customize कर सकते हैं चाहे तो इसमें Pictures भी शो कर सकते हैं या फिर Labels के हिसाब से Posts Highlight कर सकते हैं.

आपको ये जानकारी कैसी लगी कृपया Comments में share करें या आपके पास भी ऐसी कोई जानकारी है तो वो भी आप हमारे साथ share कर सकते हैं.

1 comment: